नागौर की सदर थाना पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवक को आधार कार्ड से लोन दिलवाने का झांसा दिलवाकर फाइल चार्ज के नाम पर रुपए लेने वाले को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी से रुपए वापस भी पुलिस ने दिलवा दिया है।

आरोपी ने परिवादी को रामविलास दुगोलिया से लोन दिलवाने की नाम पर 66450 की ठगी की थी जिस पर पुलिस ने ऑपरेशन एंटीवायरस के तहत प्रतिबिंब पोर्टल पर प्रदर्शित साइबर अपराधियों की सूची में शंकर राम पुत्र ओमाराम जानी नायक बाराणी पुलिस थाना सदर को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दे कि पूरे प्रदेश में युवा बेरोजगारी से बेहाल है इसके चलते युवा वर्ग के सभी सभी अपराध की दुनिया में अपने कदम आगे उठा रहे हैं चाय तस्करी का मामला हो चाहे तो और कोई मामले हो सबसे ज्यादा युवा वर्ग से जुड़े हुए लोग मिलेंगे। इसका मुख्य कारण यह है कि सरकार युवाओं भविष्य के ऊपर ध्यान नहीं दे रही है।

लगातार पेपर लीक जैसी घटनाएं सामने आती है और युवा वर्ग के लोग अपराध की दुनिया में अपने कदम आगे बढ़ते हैं क्योंकि उनके पास पहले पढ़ाई के लिए पैसे किसी से उधार लेने पड़ते हैं फिर पेपर लीक जैसी घटनाएं सामने आती है तब उनको इस तरीके का कदम उठाना पड़ रहा है। 

अजय कुमार, पुलिस निरीक्षक, सदर थाना,नागौर हमारे पास एक परिवार दी रिपोर्ट लेकर आया था जिसमें उसने बताया कि नागौर के बाराणी गांव निवासी शंकर पुत्र ओमाराम नायक ने अपनी फेसबुक आईडी पर आधार कार्ड से लोन लेने के लिए संपर्क करें मैंने उससे संपर्क किया तो उसने कहा कि मैं आपको लोन दिलवा दूंगा और लोन के लिए फाइल चार्ज 6649 रुपए लगेंगे जिस पर परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी शंकर पुत्र ओमाराम नायक को आज गिरफ्तार किया है साथी आरोपी के कब्जे से 6649 वापस दिलवा दिया है।