जयपुर । दूसरे शख्स के साथ पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना एक पति को इस कदर भारी पड़ गया कि उसे जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले तो पति की हत्या कर दी। फिर मकान में ही बने सीवर टैंक में शव को पटक उसके ऊपर ढक्कन लगा दिया। फिर अपने प्रेमी के संग सो गई। टैंक में दिनों दिन बदबू उठते देख अन्य किराएदारों ने टैंक का ढक्कन खोला तो उसमें सड़ी-गली लाश देखकर होश उड़ गए। 
यह घटना राजस्थान में जयपुर के करधनी इलाके की है। 7 मई को देर शाम सरना डूंगर में जान मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति की लाश उसी के घर में बने सीवरेज टैंक में मिली। मौके पर करधनी थाना पुलिस पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं मृतक की पत्नी शाहजहां खातून ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो शाहजहां खातून ने बताया कि उसके पति 2 मई को नौकरी के लिए उदयपुर का बोलकर निकले थे लेकिन उसके बाद से उनका कॉल नहीं लगा। पत्नी के इस तर्क के बाद पुलिस को उस पर संदेह हुआ तो सामने आया कि अक्सर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था।  जब पुलिस को झगड़े की वजह पता चली तो उन्होंने मृतक की पत्नी शाहजहां खातून से सख्ती से पूछताछ की। तब उसने राज से पर्दा उठाते हुए प्रेमी धर्मेंद्र के साथ मिलकर पति जान मोहम्मद की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। 
जयपुर पश्चिम पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने बताया कि आरोपी महिला शाहजहां खातून के धर्मेंद्र पासवान के साथ अवैध संबंध थे और जब पति मृतक जान मोहम्मद को भनक लगी तो उसने इसका विरोध किया। इसके बाद पति और पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा। यही नहीं शाहजहां खातून अपने प्रेमी धर्मेंद्र के साथ शादी भी करने वाली थी लेकिन इसमें उसका पति उनके आड़े आ रहा था। ऐसे में 2 मई की रात जब पति जान मोहम्मद घर आया तो शराब के नशे का फायदा उठाते हुए पत्नी ने पहले दुपट्टे से पति के हाथ-पैर बांध दिए और फिर प्रेमी के साथ मिलकर मुंह तकिए से दबाया और फिर उसकी मौत के लिए गला दबा दिया। इसके बाद देर रात ही अंधेरे में शव को ठिकाने लगाते हुए उसे सीवर  टैंक में डालकर ढक्कन लगाकर छिपा दिया। पुलिस ने हत्या करने वाली शाहजहां खातून और उसके प्रेमी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला के 2 बच्चे भी हैं। फिर भी उसका उत्तरप्रदेश के धर्मेंद्र पासवान से एक साल से अवैध संबंध थे और पिछले कई महीनों से महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बना रही थी।