हनुमानगढ़। राजस्थान में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां भादरा विधानसभा के गोगामेडी के गांव खचवाना में पत्नी ने अपने पति की हत्या कर लाश को घर के ही टॉयलेट में गाढ़ दिया। जब हत्या का राज खुला तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।
जानकारी के मुताबिक खचवाना गांव का रूपराम (42) अपने घर से 16 दिनों से गायत था। उसके परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इस मामले में ग्रामीण और परिजनों में आक्रोश फैल गया और गोगामेड़ी थाना के बाहर सड़क पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। परिजनों ने स्थानीय विधायक से भी गुहार लगाई थी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने रूपराम की पत्नी पर शक होने पर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का राज खोल दिया। रूपराम की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
रुपराम की पत्नी ने बताया कि उसने पति की हत्या कर घर के ही टॉयलेट में उसका शव गढ़ा दिया है। पुलिस ने परिजनों की आशंका पर घर में बने टॉयलेट को खुदवाया, जिसमें रूपराम का शव मिला। पुलिस ने शव बाहर निकलकर उसकी जांच शुरू की। इस दौरान मौके पर एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। उन्होंने पहले ही शक जताया था कि रूपराम की पत्नी ने ही पति की हत्या करवा दी है, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इस वारदात को लेकर एसपी ने बताया कि कहीं न कहीं यह मामला प्रेम-प्रसंग का दिख आ रहा है। पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक रूपराम की पत्नी को राउंडअप कर लिया है। इसमें कई आरोपी और भी हो सकते हैं, जिसकी जांच की जा रही है। जांच जो भी आरोपी सामने आएंगे उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।