राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल हुए नेताओं को लेकर किए गए ट्वीट पर अब पूर्व नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के दिग्गज नेता राजेन्द्र राठौड़ ने अपनी प्रतिक्रिया है।

राजेन्द्र राठौड़ ने अब एक ट्वीट कर कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया है। भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने इस संबंध में ट्वीट किया कि गहलोत साहब, कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसमें कोई भी राजनीतिक नेता सवार होकर अपने भविष्य को दांव पर नहीं लगाना चाहता। आप जिन नेताओं को ‘नॉन परफॉर्मिंग असेट’ बता रहे हैं, कल तक वो आपकी ही पार्टी के लिए परफॉर्मिंग असेट हुआ करते थे। जितिन प्रसाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अमरिंदर सिंह, गौरव वल्ल्भ, आचार्य प्रमोद कृष्णम एवं अशोक चव्हाण जैसे दर्जनों वरिष्ठ नेताओं को आपकी पार्टी ने दरकिनार किया।
इन नेताओं की वर्षों की तपस्या और मेहनत पर परिवारवाद हावी रहा। इन्हें भाजपा में वो सम्मान मिला, जिसके वे हकदार थे। 4 जून का इंतजार कीजिये,  मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के बाद सबसे बड़े ‘नॉन परफॉर्मिंग असेट’ और लाइबिलिटी का तमगा आपकी पार्टी कांग्रेस और युवराज राहुल गांधी को ही मिलेगा। वैसे भी लंबे समय से राहुल गांधी कांग्रेस के साथ इंडी गठबंधन के लिए लाइबिलिटी बने हुए हैं।