धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक परिवार को शुक्रवार की रात उधारी के रुपए मांगने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने कम पैसे देने का दबाव बनाते हुए उन पर हमला कर दिया। हमले की खबर मिलते ही पीड़ित पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। फिर दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ और जमकर लाठियां चलीं इसमे 4 लोग घायल हो गये हैं। 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और संघर्ष में घायल हुए दोनों पक्षों के 4 लोगों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चारों घायलों के गंभीर चोटें होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं आरोपी पक्ष अपने घरों में ताला लगाकर फरार हो गए। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अब पुलिस गश्त कर रही है।
जानकारी के मुताबिक बाड़ी उपखंड के तुलसीवन रोड़ के रहने वाला साबिर पशु खरीदने और बेचने का काम करता है। साबिर गुरुवार को बसेड़ी उपखंड में पशु हाट में पशु बेचने गया था। वहां उसने एक बकरा 18 हजार 250 रुपए में तुलसीवन रोड़ के रहने रिजवान को बेचा दिया। रिजवान ने साबिर से शुक्रवार को उसके घर से 18 हजार 250 रुपये लेने को कहा था। साबिर शुक्रवार की रात जब रिजवान के घर पर रुपये लेने के लिए पहुंचा तो रिजवान उसको 17 हजार रुपए देने लगा। इसके बाद साबिर ने 18 हजार 250 रूपए मांगे तो इसी बात पर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद दोनों तरफ हुए पथराव से मौके पर अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने पथराव की सूचना बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को दी। 
मामले में एएसआई सियाराम ने बताया कि तुलसीवन रोड पर दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी। झगड़े में 4 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा कर घायलों को गंभीर हालत में बाड़ी से धौलपुर रेफर कर दिया गया है। मौके पर शांति कायम हैं और तहरीर प्राप्त होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों में पैसे को लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था।