मुजफ्फरपुर। कहते हैं अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो, कोई न कोई ऐसा सबूत छोड़ ही देता है कि पुलिस उस तक पहुंच जाती है। दरअसल मुजफ्फरपुर पुलिस ने 3 साल की मिस्टी हत्याकांड का खुलासा आज सोमवार को करते हुए बताया कि बच्ची का कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मॉं ने ही किया था। हत्या की आरोपी मां काजल को पुलिस ने उसके प्रेमी के घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि बच्ची की मॉ काजल का एक बॉयफ्रेंड है, जिससे वह बेहद प्रेम करती थी और उसी के साथ रहना चाहती थी। इस पर उसके प्रेमी ने एक शर्त रखी और बोला कि तुम अकेले आना, बेटी को साथ लेकर मेरे पास मत आना। इस पर काजल को कुछ नहीं सूझा और उसने अपनी ही 3 साल की मासूम बच्ची मिस्टी को मौत के घाट उतार दिया और घर से फरार हो गई। 
मामले का खुलासा करते हुए सिटी एसपी ‎अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि एक बच्ची की मॉ काजल टीवी सीरीयल क्राइम पेट्रोल शौक से देखती थी। उसने इसी सीरियल बच्ची की हत्या कर शव को ट्रॉली बैग में रख कर ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और यही तरीका अपनाया था। काजल ने अपनी बेटी मिस्टी की चाकू से गला रेतकर पहले हत्या की और उसके बाद ट्रॉली बैग में लाश को रखकर घर के पीछे फेंक दिया। यही नहीं सबूत मिटाने के लिए काजल ने छत और कमरे को अच्छे से धो डाला था। इस कांड के बाद वह घर छोड़ कर भाग गई। 
जांच कर रही एफएसएल टीम ने घर से अनेक सबूत बरामद किए हैं। इन सबूतों से भी स्पष्ट होता है कि काजल ने ही अपनी बच्ची की हत्या की है। यहां बताते चलें कि काजल के पति और बच्ची के पिता मनोज ‎कुमार गया ‎के चाकंद बाजार के निवासी हैं। वो गोशाला चौक के करीब एक मिष्ठान की दुकान में काम करते हैं। उनकी काजल से शादी 2019 में हुई थी।‎ मनोज कुमार, पत्नी और बेटी के साथ किराए के ‎एक मकान में रहते थे। गौरतलब है कि पिछले शनिवार को मिठनपुरा थाना क्षेत्र रामबाग स्थित जानकी‎ बल्लभ शास्त्री लेन में घर के पीछे‎ ही एक लाल ट्रॉली बैग में तीन साल की मासूम मिस्टी की लाश बरामद की गई थी। मृत बच्ची‎ की गर्दन और पेट के अलावा शरीर के अन्य‎ हिस्सों में जख्म के निशान थे। सिटी एसपी ‎अवधेश सरोज दीक्षित ने रविवार को मामले की गहन जांच की। पुलिस ‎टीम को कमरे से खून सने कपड़े और ‎चादर सहित कई अन्य सामान ‎जब्त किया था। आज सोमवार को पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए आरोपी मॉ को गिरफ्तार कर लिया।