कोतवाली थाना क्षेत्र में बायपास रोड स्थित एक मकान में किराए से रह रहे परिवार की 7 वर्षीय बालिका के साथ मकान मालिक के बेटे द्वारा दुष्कर्म किए जाने के बाद बच्ची के माता-पिता ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गुरुवार को मकान मालिक का बेटा घर में उनकी 7 साल की बच्ची को अकेला पाकर उसे बहला-फुसलाकर पास में एक सूनसान जगह पर ले जाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची जब रोती हुई घर आई तो उससे रोने का कारण पूछा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। बाद में उसे विश्वास में लेकर प्यार दुलार कर जानकारी हासिल की तो इस घिनौनी हरकत का पता चला। इस संबंध में बच्ची के माता-पिता ने बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीमा पोद्दार से संपर्क किया तो उन्होंने महिला थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी। 

महिला थाना अधिकारी आश्मीन बानो ने बताया कि बालिका के माता-पिता के रिपोर्ट पर कार्रवाई की जा रही है। बालिका का मेडिकल मुआयना कराया जाएगा। इस पूरे मामले में महिला थाने अधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है, जो आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है। एएसपी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता के प्राइवेट पार्ट से अधिक ब्लडिंग होने के चलते उसे जिला अस्पताल भी ले जाया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।ला अस्पताल भी ले जाया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।