श्रीगंगानगर: सूरतगढ़-बीकानेर नेशनल हाईवे संख्या 62 पर रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां श्री सीमेंट फांटा के समीप आज शाम को स्कॉर्पियो और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई। इसमें स्कार्पियो सवार 5 में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया। मरने वाले लोगों में एक महिला और एक बच्ची भी शामिल है।

NH62 पर हुई स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर


जानकारी के मुताबिक यह हादसा सूरतगढ़ के निकट NH62 पर श्री सीमेंट फांटा के पास हुआ। एक स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्कॉर्पियो में पांच लोग सवार थे, जिनमें से चार लोगो की मौत पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। चारों लोगों के शव बुरी तरह स्कॉर्पियों में फंस गए, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। एक अन्य महिला बुरी तरह घायल हो गयी जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।


सूरतगढ़ पहुंचने से पहले हुआ सड़क हादसा


घटना की सूचना मिलने पर राजियासर पुलिस मौके पर पहुंची। चारों शवों को अपने कब्जे में लिए और सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायल महिला को इलाज के लिए सरकार अस्पताल पहुंचाया गया। घायल महिला गर्भवती बताई जा रही है, स्कॉर्पियो में सवार परिवार सूरतगढ़ का निवासी है। परिवार खाटूश्याम जी और सालासर में दर्शन लगाकर वापिस सूरतगढ़ लौट रहा था कि सूरतगढ़ पहुंचने से पहले यह सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसा होने की वजह का अभी पता नहीं लग पाया है।