प्राइवेट पार्ट पर डंडे से हमला 
पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर पड़ोसियों ने आकर बचाया

रामपुर । उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने पैसों के लालच में अपनी पत्नी की अस्मिता को दांव पर लगा दिया। आरोप है कि पति ने कर्ज चुकाने के लिए पत्नी को गैर मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। जब पत्नी ने इसका विरोध किया, तो उसने बेरहमी से उसकी पिटाई की और उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडे से हमला कर गंभीर चोट पहुंचाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।


यह घटना कैमरी थाना क्षेत्र की है। पीड़िता ने बताया कि उसका पति शराब के नशे में घर आया और अपने साथ दो अन्य व्यक्तियों को लेकर आया। पति ने एक व्यक्ति को उसके कमरे में धक्का दिया और उसे शारीरिक संबंध बनाने का आदेश दिया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो पति ने कहा कि उसने उन व्यक्तियों से पैसे लिए थे और पत्नी को उनके साथ संबंध बनाकर उसका कर्ज उतारने को कहा। पीड़िता के मना करने पर दोनों व्यक्ति वहां से चले गए, लेकिन इसके बाद पति ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए डंडे से उसके पेट और प्राइवेट पार्ट पर वार किया।

पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर पड़ोस के ग्रामीणों ने आकर उसे बचाया और पुलिस को सूचित किया। इस बर्बर घटना के बाद पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने की बात कही है। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।