अलवर । राजस्थान के अलवर में ज्वेलरी की एक दुकान में आए 6 लोगों ने मौका देखते ही पैकेट में रखी पांच सोने की चेन चुरा कर फरार हो गए। चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही दुकान के मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।
पीड़ित जगदीश की शुभम ज्वेलर्स के नाम से एक दुकान है। दिन में 6 लोग जेवर खरीदने उनकी दुकान पर आए। जिसमें 3 पुरुष और 3 महिलाएं थीं। सोने की चेन खरीदने के बहाने से लोगों ने एक पैकेट में रखी 5 सोने की चेन चोरी करके जाने के बाद जब दुकानदार ने सामान की गिनती की तो उसमें से कुछ चेन कम मिलीं। फिर जगदीश ने शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि जेवर खरीदने आए बदमाशों ने चोरी की है।
जांच अधिकारी ने कहा कि चोरी हुई सोने की चेन का वजन 100 ग्राम था। इस हिसाब से चोरी लाखों की हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। दुकान में पहुंचे महिला व पुरुषों की फोटो आसपास के इलाकों में सर्कुलेट किए गए। इसके बाद से शहर के कारोबारियों में डर का माहौल है। पीड़ित कारोबारी जगदीश ने कहा कि दोपहर के समय मेरा छोटा भाई दुकान पर अकेला था। इस दौरान 6 लोग दुकान में आए। जिसमें 3 महिलाएं और 3 पुरुष थे उन्होंने बातों में लगाकर एक पैकेट में रखी पांच चोरी कर लीं। उसमें मंगलसूत्र में लगने वाली काले मोती वाली चेन भी थी। चोरी के सामान की कीमत 7 8 लाख रुपये के करीब है।