गांव-गांव जाकर फ्रिज की सर्विसिंग करने वाले दो लोगों की चलती बाइक पर सिलेंडर फटने से मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि एक व्यक्ति करीब 20 फीट दूर जाकर गिरा। अचानक हुए इस भयानक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मामला झुंझुनू सदर थाना क्षेत्र के दोरासर गांव का है। पुलिस ने दोनों शव बीडीके अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए।

सदर थाने के एएसआई आशुतोष ने बताया कि मृतक अखिलेश पुत्र नरेश, झुंझुनू के चुरू बाईपास का रहने वाला था, वहीं नरेश पुत्र शीशराम झुंझुनू के वार्ड नंबर 12 किसान कॉलोनी का निवासी था। दोनों गांव-गांव जाकर एसी, फ्रिज ठीक करने का कार्य करते थे, कल भी दोनों दोरासर गांव में फ्रिज ठीक करने पहुंचे थे। 

पुलिस ने बताया कि फ्रिज में डाली जाने वाली गैस R32 का मिनी सिलेंडर बाइक पर रखा हुआ था, फ्रिज में गैस डालने और ठीक करने के बाद जैसे ही बाइक स्टार्ट कर दोनों निकले कुछ दूरी पर जाते ही सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया और बाइक पर पीछे बैठा नरेश 20 फीट दूर जा गिरा और अखिलेश वहीं बाइक के नीचे दब गया। धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस को सूचित किया।