'बड़े मियां छोटे मियां' के बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं परफॉर्म करने के बाद अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले सेट से 'जॉली एलएलबी 3' का BTS वीडियो शेयर करके फिल्म की स्टार कास्ट और शूटिंग के बारे में रिवील किया था. 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी भी नजर आने वाले हैं. इन्हीं सब के बीच 'जॉली एलएलबी 3' के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें अक्षय कुमार की तगड़ी फैन-फॉलोइंग देखने को मिल रही है.

अक्षय कुमार की तगड़ी फैन-फॉलोइंग

'जॉली एलएलबी 3' के सेट से वायरल हो रही तस्वीरों में अक्षय कुमार भारी संख्या में फैंस के बीच घिरे दिख रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट चेक शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने एक्टर कभी ऑटोग्राफ देते तो कभी फैंस के साथ ग्रुप फोटो के लिए पोज करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, इन दिनों 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग अजमेर में चल रही है. ऐसे में अक्षय कुमार को सरप्राइज देने और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराने के लिए भारी संख्या में फैंस 'जॉली एलएलबी 3' के सेट पर पहुंचे थे. अक्षय ने भी फैंस को नाराज नहीं किया और सभी के साथ फोटोज क्लिक करवाईं और ऑटोग्राफ भी दिया. 

जॉली एलएलबी 3 में डबल होगा कॉमेडी-ड्रामा का धमाका!

बता दें, 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों ही जॉली के किरदार में दिखाई देंगे. जॉली  एलएलबी के पार्ट में अरशद वारसी ने जॉली का किरदार निभाया था, तो वहीं दूसरे पार्ट में अरशद की जगह अक्षय नजर आए थे. लेकिन फिल्म के तीसरे पार्ट को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने 'जॉली एलएलबी  3' में अरशद और अक्षय दोनों को कास्ट किया है. ऐसे में फैंस को कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जॉली एलएलबी में अक्षय कुमार, अरशद वारसी के साथ सौरभ शुक्ला, हुमा कुरैशी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.