मदर्स डे के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी-अपनी मां पर प्यार लुटाया है. किसी ने मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर करके प्यार-भरा नोट लिखा, तो किसी ने लेटेस्ट फोटोज शेयर की थी. इन्हीं सब के बीच देर रात आलिया भट्ट ने भी अपनी मदर्स डे स्पेशल फोटो शेयर करके सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट खींच ली. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही इस फोटो में अपनी-अपनी मां के गले लगे नजर आ रहे हैं. 

आलिया-रणबीर का मदर्स डे सेलिब्रेशन

आलिया भट्ट ने बीती देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में आलिया-रणबीर के साथ नीतू कपूर, सोनी राजदन और शाहीन भट्ट भी नजर आ रही हैं. सभी व्हाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते बालकनी में बैठे हैप्पी फैमिली की तरह पोज करते दिखाई दे रहे हैं. फोटो के साथ आलिया ने एक कैप्शन भी लिखा है. आलिया ने लिखा- कीमती मोमेंट्स मेरे कीमती लोगों के साथ.

आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटो वायरल

मदर्स डे सेलिब्रेशन की लेटेस्ट फोटो में आलिया भट्ट व्हाइट कलर की लॉन्ग शर्ट ड्रेस में अपनी  मां सोनी राजदान के कंधे पर सिर रखकर पोज करती दिखाई दे रही हैं. तो वहीं रणबीर कपूर व्हाइट-ब्लैक आउटफिट में अपनी मां नीतू कपूर के साथ पोज करते दिखाई दे रहे हैं. फोटो में नीतू कपूर हाथ में सफेद रंग का छाता पकड़े दिखाई दे रही हैं.

फैंस कर रहे राहा कपूर को मिस

आलिया भट्ट की मदर्स डे सेलिब्रेशन की फोटो में राहा कपूर नहीं दिखाई दे रही हैं. ऐसे में फैंस राहा की क्यूट झलक देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. आलिया की क्यूट मदर्स डे सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.