नई दिल्ली। संगीतकार-अभिनेता जीवी प्रकाश कुमार (G.V Prakash Kumar) और उनकी पत्नी सिंगर सैंधवी (Saindhavi) ने देर रात सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को काफी धक्का लगा है। दरअसल, इस कपल ने अपनी 11 साल पुरानी शादी को अब हमेशा के लिए तोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर देर दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक समान बयान साझा किया।

अलग हुए जीवी प्रकाश कुमार और सैंधवी

संगीतकार-अभिनेता जीवी प्रकाश कुमार और सिंगर सैंधावी ने अपनी 11वीं शादी की सालगिरह से ठीक एक महीने पहले अपने तलाक की घोषणा कर फैंस को हैरान कर दिया। उनके नोट में लिखा था, "काफी सोच-विचार के बाद, एक-दूसरे के प्रति आपसी सम्मान बनाए रखते हुए, अपनी मानसिक शांति और बेहतरी के लिए सैंधवी (Saindhavi) और मैंने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया है।" उन्होंने आगे कहा, "हम मीडिया, दोस्तों और फैंस से अनुरोध करते हैं कि वे इस गहन व्यक्तिगत बदलाव के दौरान हमारी प्राइवेसी को समझे और उसका सम्मान करें। यह स्वीकार करते हुए कि हम अलग हो रहे हैं, हमारा मानना ​​है कि यह एक-दूसरे के लिए सबसे अच्छा निर्णय है। आपकी समझ और समर्थन बहुत मायने रखता है धन्यवाद।"

साल 2013 में की थी शादी 

इस एक्स कपल ने साल 2013 में अपनी शादी रचाई थी।  वहीं शादी के 7 साल बाद 2020 में ये कपल बेटी अनवी के पेरेंट्स बने थे। 

कौन है जीवी प्रकाश

बता दें, जीवी प्रकाश मशहूर सिंगर एआर रहमान के भतीजे हैं। जीवी प्रकाश की मां एआर रेहाना सिंगर की बड़ी बहन हैं ।

10वीं सालगिरह पर शेयर किया था ऐसा पोस्ट

10वीं सालगिरह पर सिंगर ने प्रकाश को टैग करते हुए बेहद प्यार भरा पोस्ट साझा करते हुए लिखा था, "हमारी शादी को एक दशक हो गया है लेकिन ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो। मेरे जीवन के प्यार @gvप्रकाश को शादी की 10वीं सालगिरह मुबारक। एक अद्भुत दोस्त, अद्भुत पति और हमारी बेटी के लिए एक अविश्वसनीय पिता होने के लिए धन्यवाद। धन्यवाद आप सबसे अद्भुत इंसान हैं, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।