आंध्र प्रदेश के एक साहूकार के पास 8 साल से काम कर रहे कर्मचारी ने 4.5 किलो ने सोने की चोरी कर ली। पुलिस कर्मचारी की तलाश कर रही है। साहूकार का कहना है कि कर्मचारी पर भरोसा था। इसलिए उसे लॉकर की चाबियां भी दे रखी थी। चोरी सोने की कीमत 1 करोड़ से अधिक है।

यह है मामला

कोनासीमा एसपी सुधीर कुमार रेड्डी ने सोमवार को बताया कि पूर्वी गोदावरी जिले के कोव्वरू शहर में संथीलाल जैन सोने के आभूषणों का व्यवसाय करते हैं। उन्होंने रामू नाम के युवक को काम पर रखा था, जो पिछले 8 सालों से उनके यहां काम करता था। जैन का कहना है कि रामू ही पिछले 8 सालों से लेन-देन के साथ लॉकर की चाबियां भी देखता था। रविवार को एक ग्राहक ने फोन करके बताया कि कि आपकी आज दुकान नहीं खुली है। जैन ने जब रामू को फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ बता रहा था।

रामू को फोन करते-करते थकने के बाद जैन ने रामू की पत्नी से संपर्क किया। इसके बाद रामू के आरोपी दोस्त पवन ने दुकान की चाबियां दीं। दुकान खोलकर देखा तो अंदर से 4.5 किलो सोना गायब था। बस 1 किलो सोना ही दुकान में पड़ा था। एसपी रेड्डी ने बताया कि कोवुरु की अन्य ज्वेलरी दुकानों को कुछ संपार्श्विक सोना बेचा गया था। दुकान से कुल 4.5 किलो सोना चोरी हुआ है, जिसकी कीमत 1.1 करोड़ रुपए है। पुलिस ने धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। रामू की लगातार तलाश की जा रही है।