बाड़मेर । राजस्थान के बाड़मेंर में सड़क हादस में 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। इस घटना बाद मृतकों के परिजनों में मातम पसर गया। पुलिस मामले की जांच की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त स्कॉर्पियो में सवार होकर बीती रात 11 बजे के करीब गांव जा रहे थे। इस दौरान शहर के लालानियों की ढाणी के पास रिंग रोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो के अचानक ब्रेक लगा दिया। बचाने के प्रयास में स्कॉर्पियो का संतुलन बिगड़ गया और स्कॉर्पियो पलट गई और दोनों दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। 
पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया। एएसआई लूणाराम ने कहा कि मूढ़ों की ढाणी नागाणा निवासी 33 वर्षीय ओमप्रकाश और 24 वर्षीय नरेंद्र चौधरी स्कॉर्पियो में सवार होकर बायपास रोड़ से रावतसर गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान स्कॉर्पियो बेकाबू होकर पलट गई और दोनों को घायलों मेडिकल कॉलेज भेजा जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।